जिस व्यापारी को लूट के बाद कार में जलाया था जिंदा, अब वहीं व्यापारी गिरफ्तार

जिस व्यापारी को लूट के बाद कार में जलाया था जिंदा, अब वहीं व्यापारी गिरफ्तार

जिस व्यापारी को लूट के बाद कार में जलाया था जिंदा, अब वहीं व्यापारी गिरफ्तार

News Josh Live, 09 Oct, 2020

हिसार के हांसी इलाके में व्यापारी से 11 लाख की लूट के बाद कार में जिंदा जलाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जिस व्यापारी को लूट के बाद जलाने की घटना सामने आई थी, अब पुलिस ने उसी व्यापारी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी व्यापारी ने यह साजिश खुद ही रची थी। अब इस मामले में पुलिस खुलासा करेगी।

आपको बता दें कि हांसी के डाटा गांव के रहने वाले व्यापारी की दो दिन पहले रात के समय लूट के बाद हत्या की वारदात सामने आई थी। इसमें कहा गया था कि लुटेरों ने रात के समय 11 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद व्यापारी को कार में बंद कर आग लगा दी थी। व्यापारी डाटा गांव का रहने वाला 35 वर्षीय राममेहर है। राममेहर की बरवाला में डिस्पोजल बर्तन की फैक्ट्री है।

घटना की जानकारी पुलिस को रात को करीब 12 बजे मिली थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो कार पूरी तरह से जल चुकी थी। उसके एक व्यक्ति का भी शव की तरह कुछ जला हुआ था। पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया, तो थोड़ी देर में परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद सामने आया कि रात के समय व्यापारी काफी घबराया हुआ था और उसने व्हाट्सग्रुप में ऑ़डियो डाली थी। व्यापारी के अपने भांजे को भी सहायता के लिए फोन किया था।

इसके बाद पुलिस की तीन टीमें लगातार इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस को गाड़ी से मोबाइल नहीं मिला था। जिसके बाद शक गहरा रहा था। पुलिस ने इसके बाद मोबाइल पर कॉलिंग के नंबर और रात के समय वहां पर नेटवर्क के नंबर ट्रैस किये थे, जिसके बाद पुलिस को इस मामले में संदिग्धता नजर आ रही थी।

मृतक के स्वजनों ने बताया था कि राममेहर हिसार से अपने गांव डाटा आ रहा था। उसकी बरवाला में डिस्पॉजल कप प्लेट की फैक्ट्री है व मंगलवार को बैंक से 11 लाख रुपये निकलवाए थे। रात करीब 12 बजे के आसपास महजत गांव के पास दो बाइक सवारों ने कार को घेर लिया व जबरन रोककर पैसे लूटने के बाद कार को आग लगा दी थी।

लेकिन अब इस मामले में पूरा मोड़ आ गया है। इस मामले में आरोपी व्यापारी राममेहर को हांसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी व्यापारी ने खुद यह साजिश रची थी। अब पुलिस इस मामले में पूरा खुलासा करेगी।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x