स्नेचरों का आतंक महिलाओं के मंगलसूत्र और बालियाँ छीन हुए फरार

स्नेचरों का आतंक महिलाओं के मंगलसूत्र और बालियाँ छीन हुए फरार

स्नेचरों का आतंक महिलाओं के मंगलसूत्र और बालियाँ छीन हुए फरार

रोहतक, NEWS JOSH। शहर में स्नेचरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक नई घटनाएं सामने आ रही हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। शुक्रवार देर रात शहर के लक्ष्मी नगर इलाके में भी महिला एमआर (मेडिकल रिप्रजेंटेटिव) का स्कूटी सवारों ने मंगलसूत्र झपट लिया। शहर के आजादगढ़ निवासी नेहा गुप्ता एक मेडिकल कंपनी में एमआर की नौकरी करती है। देर रात वह शीला बाईपास से अपने घर की तरफ जा रही थी। इस दौरान उनके पीछे स्कूटी सवार दो युवक लग गए। युवकों ने काफी दूर तक महिला एमआर का पीछा किया।

आगे-पीछे स्कूटी करने पर एमआर ने उन्हें टोका भी, जिस पर आरोपितों ने अपनी गलती मान ली। लक्ष्मी नगर में घुसते ही स्कूटी पर पीछे बैठे युवक ने एमआर का मंगलसूत्र झपट लिया। आरोपितों को पकडऩे का प्रयास किया गया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि शुक्रवार को इससे अलावा भी स्नेचिंग की पांच घटनाओं का अंजाम दिया गया था।

स्कूटी सवारों ने महिला से छीनी बालिया

न्यू जनता कालोनी निवासी खजानी पत्नी मालेराम शाम के समय पुराना शुगर मिल मैदान के पास बकरियों को चराने के लिए गई थी। इसी बीच एक युवक पैदल ही उसके पास आया और बातचीत करने लगा। मौका मिलते ही आरोपित ने महिला से सोने की बालिया छीन ली, जिसके बाद अपने साथी के साथ स्कूटी पर सवार होकर वहां से भाग निकला। आरोपित का दूसरा साथी कुछ दूरी पर स्कूटी लेकर खड़ा था। शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x