मोदी सरकार नें शुरू की सस्ते AC की बिक्री - News Josh

मोदी सरकार नें शुरू की सस्ते AC की बिक्री – News Josh

मोदी सरकार नें शुरू की सस्ते AC की बिक्री – News Josh

मोदी सरकार नें सस्ते एलईडी टीवी, बल्ब और AC लाने की बात कही थी. इसी के चलते सरकारी कम्पनी EESL नें 1.5 टन के AC की बिक्री शुरू कर दी हैं. इस एक इन्वर्टर AC होगा. जानकारी के अनुसार सरकारी कम्पनी EESL ने फरवरी में रेजिडेंशियल और इंस्टीट्यूशनल कंज्यूमर्स के लिए हाई क्वालिटी एयर कंडीशनिंग कार्यक्रम की शुरुआत की थी. जिसके तहत हाई क्वालिटी के AC लॉंच किए जायेंगे.

सरकारी कम्पनी EESL के निर्देशक सौरभ कुमार नें बताया की पहले चरण में दिल्ली के सीमित उपभोक्ताओं के लिए 50 हजार AC उपलब्ध कराए जाएंगे. इन उपभोक्ताओं में  टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन लिमिटेड, राजधानी पावर लिमिटेड, बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के उपभोक्ता शामिल होंगे.

क्या होगी AC की कीमत

इस AC की कीमत 41,300 रुपए होगी. उपभोक्ता इसे EESL की वेब्सायट से भी ऑर्डर कर सकतें हैं. इसकी कीमत 41,300 में GST और ट्रांसपोर्ट शुल्क शामिल हैं. आपको बता दें की कम्पनी नें कहा हैं की यह AC आपकी 300 यूनिट तक बिजली बचाने में मदद करेगा, क्योंकि यह 5-4 स्टार रेटिंग के साथ आता हैं. इसकी तुलना में बाजार में उपलब्ध 5- स्टार रेटिंग का AC 50 हजार रुपये तक आता हैं.

जूते बड़े लग रहे हैं तेरे चेहरे से – रोहित शर्मा

हरियाणा के छोरे युजवेंद्र चहल नें instagram पर एक फोटो शेयर की जिसपर रोहित शर्मा नें उसपर एक अजीब सा कॉमेंट कर डाला. जानिए पूरा मामला.

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम का बेहतरीन प्रदशन रहा. भारत अपना आखरी लीग मैच शनिवार को खेलेगा जोकि श्रीलंका के खिलाफ खेला जाना हैं. अब बात आयी युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा की. भारतीय टीम सेमीफाइनल तक पहुँच गयी हैं. जिसके बाद टीम छुट्टियाँ मना रही हैं. रोहित शर्मा अपनी पत्नी व बेटी के साथ समय बिता रहे हैं. इसी बीच रोहित शर्मा नें युजवेंद्र चहल की फोटो पर एक अजीब सा कॉमेंट कर डाला. जिसमें रोहित नें लिखा की ‘जूते बड़े लग रहे हैं तेरे चेहरे से’

पूरा मामला

इंडिया टीम छुट्टियाँ मना रही हैं जिस दौरान रोहित शर्मा नें युजवेंद्र चहल की फोटो पर एक फनी कॉमेंट कर दिया जिसमें लिखा हैं की ‘जूते बड़े लग रहे हैं तेरे चेहरे से’ युजवेंद्र नें एक फोटो अपने instagram अकाउंट पर अपलोड की थी. इस फोटो में चहल किसी ब्राण्ड की प्रमोशन कर रहे हैं. जिसपर रोहित नें यह फनी कॉमेंट कर दिया. युजवेंद्र और रोहित दोनो के फैंस नें इस कॉमेंट को काफी पसंद किया. आपको बता दे की यह पहली बार नहीं हुआ हैं युजवेंद्र चहल और रोहित आपस में ऐसे फनी कॉमेंट करते रहते हैं.

देखिए कॉमेंट वाली तस्वीर

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x