युवती से मिलने के लिए प्रेमी लगाता था गली में चक्कर, सिर में ईंट मारकर उतारा मौत के घाट

युवती से मिलने के लिए प्रेमी लगाता था गली में चक्कर, सिर में ईंट मारकर उतारा मौत के घाट

युवती से मिलने के लिए प्रेमी लगाता था गली में चक्कर, सिर में ईंट मारकर उतारा मौत के घाट

News Josh Live, 19 Sept, 2020

हरियाणा के भिवानी जिले से प्रेम- प्रसंग के चलते युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि भिवानी में राजीव कॉलोनी से निवासी 20 वर्षीय अमित पुत्र सुशील कुमार की सिटी पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर दूर सिर में ईंट मारकर बीते शुक्रवार सुबह करीब तीन बजे हत्या कर दी गई। सवेरे करीब 6 बजे जब लोग घरों के बाहर निकले तो एक प्लाट के गेट के सामने खून से लथपथ शव पड़ा देखा जिसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही उप पुलिस अधीक्षक शमशेर सिंह व थाना प्रभारी नवीन जाखड़ मौके पर पहुंचे।

एफएसएल प्रभारी सरोज दहिया ने घटनास्थल से सबूत जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा है। मृतक युवक की जेब में एक आधार कार्ड व बाइक की आरसी मिली। जिससे मृतक की शिनाख्त हुई। यह सूचना पुलिस ने भिवानी पुलिस को भी दें दी है। पुलिस ने मृतक के भाई राहुल के बयानों के आधार पर तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने घटना स्थल पर मिली लावारिस बुलेट व आसपास के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की छानबीन कर 12 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा है। आरोपियों की पहचान भैणी सुरजन निवासी अमित व महम के वार्ड 5 निवासी अपने अंकित के रूप में हुई है।

वहीं पुलिस पुछताछ में मालूम हुआ कि मृतक अमित का पड़ोस की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मृतक अमित को काफी बार युवती के घर आता भी देखा गया है। बीते गुरूवार को भी अमित को युवती के घर आते देख उसकी हत्या प्लान तैयार किया गया था। जिसके बाद अमित के घर से निकलते ही उसपर ईंटों से लगातार हमला करना शुरू कर दिया जिससे अमित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं जब आरोपी युवक वहां से चलने लगे तो उनकी बाइक में तेल खत्म हो गया जिससे वो बाइक वहीं छोड़कर फरार हो गए।

 

थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपी अमित व अंकित ने बताया कि मृतक युवक अमित का पड़ोस की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। तीसरे आरोपी काे जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x