झज्जर में कार सवार बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

झज्जर में कार सवार बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

झज्जर में कार सवार बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

News Josh Live, 26 Oct, 2020

झज्जर शहर के पुराना कच्चा बेरी रोड पर गोलियों से भूनकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसमें करीब 16 राउंड गोलियां चलाई गई जोकि युवक की आंख, मुँह, छाती और बाजू पर गोलियां लगी। जिस वजह से युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान गांव खेड़ी खुम्मार निवासी आशुतोष उर्फ अतुल पुत्र मुकेश के रुप में की गई है।

वारदात की जानकारी मिलते ही डीएसपी, सीआईए और सदर व शहर थाना टीम मौके पर पंहुची और मामले की जांच शुरू कर दी। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। शुरूआती जानकारी के अनुसार आरोपी गाड़ी में सवार थे। आशुतोष किसी अन्य युवक के साथ मोटरसाइकिल पर सवार था। लेकिन वहीं मौके पर ना तो दूसरा युवक मिला और ना ही मोटरसाइकिल दिखीं। हत्या के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पायी है। पुलिस की विभिन्न टीम ही नहीं बल्कि शहर से जुड़े हुए लोग भी बड़ी संख्या में मौके पर मौजूद है। पुलिस जांच में जुटी है जल्द ही मामला स्पष्ट तौर पर सामने आ जाएगा।

बीते रविवार रात हुई इस हत्या में अभी तक स्थिति किसी भी तरीके से स्पष्ट नहीं हो पायी है, लेकिन जिस तरह से युवक पर फायरिंग की गई है, उसको देखकर ऐसा मालूम होत रहा है कि हमलावरों की संख्या कम से कम 3 से 4 हो सकती है। जो कि वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। वहीं शिनाख्त युवक की हाथ पर लिखे हुए नाम द्वारा की गई।

मौका-ए-वारदात पर एक मोबाइल भी गिरा हुआ मिला जो कि पुलिस के पहुंचने के बाद भी बज रहा था। लेकिन  अभी तक पुलिस के स्तर पर आ रही कॉल को अटैंड नहीं किया गया। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं मामला जल्द ही खुलकर सबके सामने आ जाएगा। पुलिस जांच में लगी है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x