निकिता हत्याकांड: लव जिहाद के एंगल से भी होगी जांच, गृह मंत्री अनिल विज ने दिए आदेश

निकिता हत्याकांड: लव जिहाद के एंगल से भी होगी जांच, गृह मंत्री अनिल विज ने दिए आदेश

निकिता हत्याकांड: लव जिहाद के एंगल से भी होगी जांच, गृह मंत्री अनिल विज ने दिए आदेश

News Josh Live, 28 Oct, 2020

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ नितिका हत्याकांड मामले की जांच अब 2018 से शुरू होगी। आपको बता दें कि अब इस मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कड़ा रुख अपनाते हुए बड़ा एक्शन लिया है। विज ने मामले में SIT गठित कर मामले की 2018 से जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं। जिसमें विज ने SIT को लव जिहाद के एंगल से भी जांच करने की बात कही है।

विज के निर्देश पर एसआईटी ने अपनी जांच भी शुरू कर दी है। आज विशेष जांच दल (SIT) की टीम पीड़िता के घर पर पहुंची और परिजनों ने जानकारी जुटाई।

हालांकि दिन दहाड़े बलभगढ़ में युवती की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी अब सलाखों के पीछे हैं। लेकिन सूबे के गृह मंत्री अनिल विज इस मामले में दोषियों के साथ साथ बेटी के परिवार को दबाने वालों को भी बख्शने के मूड में नहीं है।

विज ने कड़े शब्दों में कहा है कि वो हरियाणा में ये गुंडाराज नहीं चलने देंगे और न बेटियों को सिसकने देंगे। ऐसे में आरोपियों के रिश्तेदार एंव इलाके के कांग्रेसी नेताओं की मुश्किलें भी बढ़ना तय माना जा रहा है।

ये है पूरा मामला

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार को अग्रवाल कॉलेज के बाहर 21 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक युवती का नाम निकिता है और वह परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकल रही थी। इस दौरान बाहर सफेद रंग की आई-20 कार में मौजूद दो युवकों ने उसे जबरन किडनैप कर कार में बिठाने की कोशिश की थी।

इस पर निकिता ने शोर मचाया और वहां से भागी तो आरोपी तौसीफ ने पीछा कर उसे नजदीक से गोली मार दी। गोली लगने से निकिता जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। निकिता के परिवारवालों का कहना है कि तौसीफ उससे धर्म परिवर्तन कर शादी करने का लगातार दबाव बना रहा था, लेकिन उनकी बेटी इससे इनकार कर रही थी।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x