तेज रफ़्तार का कहर, तीन मासूम बच्चियों के सिर से उठा बाप का साया

तेज रफ़्तार का कहर, तीन मासूम बच्चियों के सिर से उठा बाप का साया

तेज रफ़्तार का कहर, तीन मासूम बच्चियों के सिर से उठा बाप का साया

News Josh Live, 13 Sept 2020

हरियाणा के पानीपत में आए दिन कोई ना कोई सड़क दुर्घटना हो जाती है और अपनी जान गवा देते हैं। वहीं ताजा मामला जाटल रोड पेट्रोल पंप के सामने का है, जहां सामीद नाम का एक युवक तेज रफ्तार की भेंट चढ़ गया। पुलिस ने शव को शव ग्रह में रखवा कर नामालूम चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बता दें कि हादसा जाटल रोड पेट्रोल पंप के सामने हुआं, जहा सामीद नाम के युवक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई। मृतक सामिद संजय चौक से राशन लेकर ऑटो से घर की ओर आ रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार  कैंटर चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे सामिद की मौके पर ही मौत हो गई. कुछ अन्य सवारी भी इस हादसे में घायल हुई जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्तपाल से छुट्टी दे दी गई।

वहीं हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक की तीन मासूम बच्चियों के सिर से पिता का साया उठ गया। घटना की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया गया है और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं जिसके आधार पर जल्द कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। जल्द ही आरोपी कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x