बड़ा खतरा – कैथल में नहीं रुक रही हैं पिज्जा डिलीवरी

बड़ा खतरा – कैथल में नहीं रुक रही हैं पिज्जा डिलीवरी

बड़ा खतरा – कैथल में नहीं रुक रही हैं पिज्जा डिलीवरी

News Josh: पिछलें दिनों दिल्ली में एक पिज्जा डिलिवरी करने वाले व्यक्ति की लापरवाही के कारण 72 परिवारों कोरेनटाईन किया गया है. दरअसल दिल्ली में बीतें दिनों एक पिज्जा डिलीवरी ब्वाय कोरोना से संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद जिन लोगों ने उस दुकान से पिज्जा मंगाया था उन्मे खौफ का माहौल पैदा हो गया था.

अब लोग कैथल ने यही बात दौबरा दोहरा रहें हैं. कैथल में लगातार पिज्जा की डिलीवरी हो रही हैं. पिज्जा कम्पनी के साथ-साथ लोगों को दिल्ली वाली घटना से सबक़ लेना चाहिए लेकिन कम्पनी अब भी पिज्जा बेचने में लगी हुई हैं. कल देर रात पुलिस प्रशासन ने डोमिनोज पिज्जा हट पर रेड मारी. पुलिस को आता देख डोमिनोज कर्मचारियों ने शटर बंद कर लिया, लेकिन जबरदस्ती उनका शटर खुलवाया गया.

जब नायब तहसीलदार द्वारा डोमिनोज के मैनेजर को परमिशन लेटर दिखाने की बात कही गयी तो मैनेजर ने लेटर दिखाने में आनाकानी की और लेटर नहीं दिखाया. जिसके बाद अधिकारियों ने पिज्जा हट को बंद करवाया. अधिकारियों ने मैनेजर को सुबह एसडीएम के पास लेटर लेकर आने को कहा गया. जब नायब तहसीलदार से इसके सम्बंध में सवाल किए गये तो उन्होंने कहा की हमने फिलहाल इसे बंद करवा दिया हैं और सुबह इसके लेटर की जाँच की जाएगी.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x