10 मई को रोहतक में रैली करेंगे मोदी और अमित शाह

10 मई को रोहतक में रैली करेंगे मोदी और अमित शाह

10 मई को रोहतक में रैली करेंगे मोदी और अमित शाह

हरियाणा में लोकसभा चुनाव का प्रचार तेज होता जा रहा हैं. 12 मई को हरियाणा में लोकसभा के लिए चुनाव होने हैं. जिसके चलते 10 मई को पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा के रोहतक में भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा के लिए करेंगे चुनावी रैली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी होंगे मौजूद.

हुड्डा के गढ़ में मोदी की रैली

प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा में 8 चुनाव प्रचार रैलिया करेंगे. जिसमें से 10 मई को रोहतक से भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा के लिए करेंगे वोटों की अपील. रोहतक में लगातार 3 बार दीपेन्द्र हुड्डा सांसद रहें हैं और रोहतक हुड्डा व कांग्रेस दोनो का गढ़ माना जाता हैं. ऐसे में यह देखना रोचक होगा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह रैलिया कांग्रेस के गढ़ रोहतक लोकसभा पर कितना असर डालती हैं.

प्रियंका गांधी भी आएगी रोहतक 

रोहतक से कांग्रेस उम्मीदवार व 3 बार सांसद रहे दीपेन्द्र हुड्डा के चुनाव प्रचार के लिए 7 मई को प्रियंका गांधी करेगी रोड शो. प्रधानमंत्री मोदी 8 मई को फतेहाबाद व कुरुक्षेत्र में जनसभाए करेंगे. 10 मई को अमित शाह हिसार व दादरी में करेंगे रैली.

10 मई को छटे चरण के चुनाव प्रचार का आखरी दिन हैं व 12 मई को हरियाणा की 10 की 10 सीटों पर चुनाव हैं. हमारी आपसे एक ही अपील हैं कृपया वोट करें व विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र का हिस्सा बने.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x