बूँद-बूँद पानी को तरस रहे थे ग्रामीण- रणदीप हुड्डा ने की मदद

बूँद-बूँद पानी को तरस रहे थे ग्रामीण – रणदीप हुड्डा नें की मदद

बूँद-बूँद पानी को तरस रहे थे ग्रामीण – रणदीप हुड्डा नें की मदद

फिल्मी सितारे कभी-कभार ही जनता से रूबरू होते हैं. लेकिन हरियाणा में जन्मे रणदीप हुड्डा नें ऐसा काम कर दिया हैं की लोग वाह-वाह कर रहें हैं.

फिल्मी दुनिया बड़ी रंगीन होती हैं. यहाँ आपने सितारों को बड़ी-बड़ी सक्रीनों पर देखा होगा. कभी किसी हीरो के रोल में तो कभी विलेन का रोल करते हुए. लेकिन बात असल जीवन की करें तो यहाँ हीरो वही होता हैं जो समाज की मदद करें. हरियाणा में जन्मे रणदीप हुड्डा (बॉलीवुड स्टार) नें ऐसा काम किया हैं की जो असल जिन्दगी वाले हीरो से मेल खाता हैं.

रणदीप हुड्डा हरियाणा से हैं और बॉलीवुड के स्टार हैं. हुड्डा बॉलीवुड में अपनी कई फिल्मों से अपना नाम चमका चुके हैं. नासिक के एक गाँव जिसका नाम वेले हैं. उस गाँव में पानी की समस्या इतनी बढ़ गयी थी की लोगों के पास पीने तक ना पानी नहीं था. रणदीप हुड्डा उस वेले गाँव में पहुँचे और पानी के टैंकर देकर लोगों की मदद की. रणदीप हुड्डा खालसा एड NGO से जुड़े हुए हैं. रणदीप खालसा एड के साथ ही वेले गाँव में पहुँचे व लोगों की मदद की. वेले गाँव में सूखा पड़ा हुआ था तथा पीने के पानी की समस्या से ग्रामीण परेशान थे.

खालसा एड NGO के साथ पहले भी कर चुके हैं मदद

केरला में आयी बाढ़ आपदा के समय भी रणदीप हुड्डा खालसा एड के साथ लोगों की मदद करते नजर आए. बाकी फिल्मी सितारों नें सोशल मीडिया पर केरला में आयी बाढ़ को लेकर दुःख जाहिर किया. लेकिन रणदीप वहाँ खुद पहुँचे व बाढ़ पीड़ितों की सेवा करते नजर आए.

रणदीप हुड्डा नें पोस्ट की यह विडीओ – देखिए

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x