रणवीर सिंह का कपिल देव अवतार देखकर सब हैरान हैं

रणवीर सिंह का कपिल देव अवतार देखकर सब हैरान हैं

रणवीर सिंह का कपिल देव अवतार देखकर सब हैरान हैं

बॉलीवुड के मशहूर सितारे रणवीर सिंह नें कल अपना 34वां जन्मदिन मनाया. उन्हें इस खास मौके पर खूब बधाईयाँ मिली, साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 83 में कपिल देव की पहली फोटो शेयर की हैं. जिसमें रणवीर सिंह बिलकुल कपिल देव लग रहे हैं. इस तस्वीर में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की 1st कॉपी जैसे लग रहे हैं मतलब एक बार तो कपिल देव भी देखते रह जायेंगे. 83 kapil Dev Movie

10 दिन कपिल देव के घर रुके थे रणवीर सिंह

दरअसल रणवीर सिंह एक फिल्म बना रहे हैं जो 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहें हैं. उसकी दिनचर्या, स्किल्स व उनकी पर्सनल लाईक के बारे में जानने के लिए रणवीर सिंह 10 दिन तक कपिल देव के घर पर रुके थे. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं. आपको बता दें की रोमी भाटिया महान क्रिकेटर कपिल देव की धर्मपत्नी हैं जिनका किरदार दीपिका निभा रहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

हरियाणा के लाल कपिल देव

कपिल देव को हरियाणा हरिकेन भी कहा जाता हैं. यह फिल्म वर्ल्ड कप 1983 पर आधारित हैं तो इसमें मुख्य किरदार कपिल देव का होगा. जिनकी वजह से 1983 में टीम इंडिया नें वर्ल्ड कप जीता था. 1983 का मैच लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में हुआ था.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x