बड़ा हादसा होने से टला, अनियंत्रित होकर हरियाणा रोडवेज की सवारियों से भरी बस पलटी

बड़ा हादसा होने से टला, अनियंत्रित होकर हरियाणा रोडवेज की सवारियों से भरी बस पलटी

बड़ा हादसा होने से टला, अनियंत्रित होकर हरियाणा रोडवेज की सवारियों से भरी बस पलटी

News Josh Live, 13 Oct, 2020

फतेहाबाद जिले में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। बता दें कि यहां हरियाणा रोडवेज की सवारियों से भरी हुई बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में छह सवारियों को थोड़ी चोटें आई है वहीं ड्राइवर को गंभीर चोटें आने की सूचना मिली है।

रोडवेज की बस रतिया से जाखल की तऱफ जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए रतिया बस अड्डा इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि हरियाणा रोडवेज की एक बस मंगलवार शाम 5:20 पर रतिया से जाखल जाने के लिए करीब 45 सवारियों को लेकर रवाना हुई रतिया बस स्टैंड से रवाना हुई थी कि रतिया से करीब 5 किलोमीटर दूर गांव कमाना मोड़ पर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के चक्कर में बस चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस नीचे खेत में जाकर पल्ट गई जिसके चलते बस में सवार लोगों ने शोर मचा दिया बस के नीचे गिरने का धमाका सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला और उन्हें सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया।

घायलों में कासमपुर निवासी बस चालक गुरप्रीत सिंह मूसा खेड़ा निवासी परिचालक लखविंदर सिंह के अलावा चांदपुरा निवासी संतोष रानी, मीना रानी, मनप्रीत कौर, कृष्ण, तेज कोर के अलावा बबनपुर निवासी गुरमीत कौर उसके तीन बच्चे मनप्रीत कौर, सतनाम सिंह, निम्मी व सिवानी निवासी देवा जो अपनी बेटी को मिलने चांदपुरा जा रहे थे घायल हो हो गए गनीमत यह रही कि इस हादसे में जान माल का नुकसान नहीं हुआ वहीं चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू कर दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x