सपना चौधरी ने अपने लाडले के साथ की फोटो शेयर, मां की तरह हैं बेटे के नैन-नक्श

सपना चौधरी ने अपने लाडले के साथ की फोटो शेयर, मां की तरह हैं बेटे के नैन-नक्श

सपना चौधरी ने अपने लाडले के साथ की फोटो शेयर, मां की तरह हैं बेटे के नैन-नक्श

News Josh Live, 14 Oct, 2020

लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब मां बन गई है। वहीं सपना चौधरी के मां बनने पर देश-विदेशों से उनके फैंस बधाई दे रहे हैं। हर किसी को मां और बेटे की एक साथ फोटो का इंतजार था। लेकिन, अब ये इंतजार खत्म हो गया और अब सपना ने अपने बेटे के साथ फोटो शेयर कर दी। जिसको देकर फैंस काफी खुश हैं। और दोनों को शुभकामनाएं दी जा रही है।

बता दें कि सपना चौधरी ने ट्वीटर पर ट्वीट के जरिए फोटो पोस्ट कर लिखा कि “मित्रों घर में नया मेहमान आया है। मैं मां बन गयी। आप सभी मित्रों के आशीर्वाद की आंकाक्षी हूं।”

आपको बता दें कि हरियाणा ही नहीं देश और विदेश में मशहूर हो चुकी सपना चौधरी की शादी की खबरों को लेकर मीडिया में उत्सुकता थी, लेकिन सपना चौधरी ने चोरी चुपके ही शादी कर ली।

इस बात का खुलासा अब बच्चा पैदा होने के बाद हुआ है। इसको लेकर सपना चौधरी के पति वीर साहू और उनकी मां नीलम ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है। हिसार के हांसी निवासी वीर साहू के साथ सपना चौधरी ने शादी की थी। वीर साहू ने खुद फेसबुक पर लाइव आकर इसकी जानकारी दी है। दोनों ने जनवरी में ही शादी कर ली थी और इसके बाद दोनों इक्कट्ठे रह रहे थे।

आपको बता दें कि वीर साहू हरियाणा के जाने माने कलाकार हैं। मुख्य तौर पर वीर साहू को हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। वीर साहू के कई मशहूर गाने हैं, वहीं बब्बू मान की तरह उनकी लुक है, जिसके चलते उनके फैन भी उन्हे हरियाणा का बब्बू मान कहते हैं।

सपना चौधरी कई हरियाणवी गानों में हिट प्रदर्शन कर चुकी है। सपना चौधरी के आज भी करोड़ों की संख्या में फैन है। लॉक डाउन के दौरान सपना चौधरी एक दो बार ही सोशल मीडिया के जरिये लोगों को नजर आई।

सपना चौधरी के फैन खुद सपना की शादी की खबरों को लेकर हैरान है। सपना चौधरी के फैन्स को भी अभी तक सपना की शादी की जानकारी नहीं थी, लेकिन अब बच्चा होने के बाद ही सपना और वीर साहू ने इसका खुलासा किया है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x