SBI बैंक में सुरक्षाकर्मी ने गोली मारकर की खुदकुशी, ये है बड़ी वजह

SBI बैंक में सुरक्षाकर्मी ने गोली मारकर की खुदकुशी, ये है बड़ी वजह

SBI बैंक में सुरक्षाकर्मी ने गोली मारकर की खुदकुशी, ये है बड़ी वजह

कैथल के करनाल रोड पर स्थित स्टेट बैंक के अंदर सुरक्षाकर्मी ने खुद के गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना सुबह बैंक खुलने से पहले की है। सुबह सुबह ही बैंक में सफाई कर्मी पहुंचे थे, उस वक्त सुरक्षा गार्ड ने बैंक के अंदर खुद को गोली मार ली।

जानकारी के मुताबिक कैथल के कोटड़ां गांव निवासी एक्स सर्विसमैन 55 वर्षीय बलिंद्र सिंह स्टेट बैंक कैथल में सुरक्षा कर्मी के रुप में तैनात था। सुबह जल्दी ही स्टाफ के आने से पहले अपनी सर्विस रिवाल्वर से ठोडी में गोली मार ली जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद मौके पर सिविल लाइन थाना एसएचओ बलजिंदर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने सुरक्षाकर्मी के शव को कब्जे में लिया और पूछताछ शुरू की।

खबर मिलते ही बलिंद्र का बेटा मौके पर पहुंचा, जो एमबीबीएस का स्टूडेंट था। उसने बताया कि घर में किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ था। बाहर भी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। न ही उन्हें किसी तरह का मानसिक तनाव था। ऐसे में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हादसा लग रहा है।

लोगों से पता चला कि उसके साथी कि कोरोना से मौत होने पर वह तनाव में था, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया है। सुरक्षा गार्ड पिछले कई दिनों से तनाव में था और उसमे आज बुधवार की सुबह खुद को गोली मार ली है, फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x