दोस्त ही बना दोस्त का काल, रोहतक में छात्र की चाकू से गोदकर की हत्या

दोस्त ही बना दोस्त का काल, रोहतक में छात्र की चाकू से गोदकर की हत्या

दोस्त ही बना दोस्त का काल, रोहतक में छात्र की चाकू से गोदकर की हत्या

News Josh Live, 24 Sept, 2020

रोहतक के राजीव स्टेडियम के पास मिले युवक के शव की पहचान हो गई है वहीं पुलिस ने मृतक युवक के दोस्त को हिरासत में लिया है। आरोपी दोस्त ने हत्या की वारदात को कबूल किया है। छात्र घर से रिअपीयर के रोल नंबर लेने के लिए गया था। बस स्टैंड तक उसे कश्मीर सिंह छोड़कर आए थे।

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के कथूरा निवासी 18 वर्षीय रोहन की 25 बार चाकूओं से हमला कर बेरहमी से हत्या की गई थी। हत्या के बाद शव को राजीव स्टेडियम के पास झाड़ियों में फेंक दिया था। अगले ही दिन जब लोगों ने शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की। मृतक की पहचान 18 वर्षीय रोहन के रुप में हुई।

रोहन रोहतक के सेक्टर 4 में रहने वाले रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी कश्मीर सिंह नरवाल का भतीजा था। रोहन के पिता जसबीर सिंह परिवार समेत छत्तीसगढ में खेतीबाड़ी का काम संभालते हैं। रोहन की एक बहन भी है। इस मामले में कश्मीर सिंह ने अर्बन एस्टेट थाने में पुलिस को शिकायत दी है। जिसमें बताया गया कि रोहतक हिसार के सोरखी के स्कूल में 12वीं की पढाई कर रहा था। 21 सितंबर को वो सोरखी से रि अपीयर की परीक्षा के रोल नंबर लेने के गया था, लेकिन घर नहीं लौटा।

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें रोहतक अपने दोस्त के साथ जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने बाइक का नंबर ट्रैस किया तो वह मकड़ौली निवासी उसका दोस्त निकला। पुलिस ने आरोपी दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की। रोहन के शरीर पर 25 से ज्यादा तेजधार हथियार के घाव मिले हैं। पुलिस ने आरोपी मकड़ौली गांव के युवक को देर शाम हिरासत में ले लिया था। उसने पूछताछ में हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस अभी आरोपी से वारदात की वजह को लेकर आज पर्दा उठाएगी।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x