अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, सब इंस्पेक्टर की मौत

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, सब इंस्पेक्टर की मौत

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, सब इंस्पेक्टर की मौत

News Josh Live, 15 Sept, 2020

सिरसा में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में देसूजोधा पुलिस चौकी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार की मौत हो गई है। वो रात के समय कहीं जा रहे थे, तभी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक हिसार के चौधरीबास के रहने वाले कृष्ण कुमार पुलिस विभाग में कार्यरत थे। उनकी ड्यूटी सिरसा के देसूजोधा पुलिस चौकी में बतौर इंचार्ज के तौर पर थी। रात के समय वो ऐलनाबाद गए थे और जब वापस लौट रहे थे तब हादसा हुआ।

रात के करीब साढ़े ग्यारह बजे वो ऐलनाबाद से डबवाली लौट रहे थे। रास्ते में उनकी i20 कार गांव गोरीवाला के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कृष्ण कुमार को गंभीर चोटें आई। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


शुरूआती जांच में पुलिस का कहना है कि संभवत रात में गाड़ी अनियंत्रित हो गई अथवा किसी जानवर को बचाने के प्रयास में गाड़ी पेड़ से टकरा गई। उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार ऐलनाबाद, डबवाली पुलिस थानों में मुंशी के रूप में काम कर चुके हैं तथा जीवननगर पुलिस चौकी में भी सेवाएं दी है। करीब एक साल पहले वे पदोन्नत होकर उपनिरीक्षक बने थे।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x