जजपा नेता से मांगी 50 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी

जजपा नेता से मांगी 50 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी

जजपा नेता से मांगी 50 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी

News Josh Live, 31 Oct, 2020

पलवल से जजपा के युवा नेता जितेंद्र रावत उर्फ जीतू दीघौट से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपी ने उसे एक हफ्ते का समय दिया है। साथ ही रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने रावत की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ओमेक्स सिटी पलवल निवासी रावत ने शिकायत में कहा है कि 28 अक्टूबर की रात करीब साढ़े 8 बजे वह घर पर थे।

ठीक इसी दौरान उनके मोबाइल पर व्हाट्सअप कॉल आई। उसे रिसीव करते ही पूछा कि आप जीतू बोल रहे हैं। उन्होंने जब हां कहा तो उसने सवाल किया कि क्या आप जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे हैं। इस पर उन्होंने हां कहा। फिर फोन करने वाले ने कहा कि वह गाडोलिया बोल रहा है। हफ्तेभर में 50 लाख रुपए दे देना, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

साथ ही उसने आगे कहा कि जान की सलामती चाहते हो तो रुपयों का इंतजाम कर लेना। इसके बाद उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर सूचना देने के साथ ही कैंप थाने में लिखित शिकायत दी। साथ ही जिसके चलते वह एसपी दीपक गहलावत से भी मिले। इसके बाद एसपी ने उन्हें सुरक्षा के लिए गनमैन दे दिया है।

बता दें कि जीतू दीघौट जजपा में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रह चुके हैं। साथ ही वह डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के भी करीबी हैं। कैंप थाना प्रभारी यादराम की मानें तो केस दर्ज कर लिया गया है। साइबर सेल द्वारा आरोपी के नंबर की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि जिस नंबर से कॉल आई है वह नंबर विदेश का है। जिसके बाद अब पुलिस हर एंगल से जांच करने में लगी है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x