जाखल नपा चेयरमैन प्रतिनिधि ने लगाई फांसी, कार्यालय में ही फंदे पर लटका मिला शव

जाखल नपा चेयरमैन प्रतिनिधि ने लगाई फांसी, कार्यालय में ही फंदे पर लटका मिला शव

जाखल नपा चेयरमैन प्रतिनिधि ने लगाई फांसी, कार्यालय में ही फंदे पर लटका मिला शव

News Josh Live, 16 Oct, 2020

हरियाणा के जिला फतेहाबाद के टोहाना जाखल नगरपालिका के चेयरमैन प्रतिनिधि नोहर चंद गोयल ने संदिग्ध परिस्थितियों में नगर पालिका कार्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने यह कदम ठीक अविश्वास प्रस्ताव मतदान से पहले उठाया। इस मामले में पुलिस को जांच के दौरान सुसाइड लेटर भी मिला है जिसमें कुछ नगर पार्षदों के नाम है, जिनको इस मामले में आरोपी माना जा रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी टोहाना वीरम सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिती का जायजा लिया। वहीं इस बारे में मृतक नोहर चंद के बेटे ने बताया कि उसके पिता घर से बाजार जाने के लिए कह कर गए थे। जिसके बाद नगरपालिका के कर्मचारियों से उन्हें संदेश मिला कि उनके पिता ने अंदर से कमरा बंद किया हुआ है, वह कमरा नहीं खोल रहे हैं। जिसके बाद जब दरवाजा खोला गया तो उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला।

उसका कहना है कि उनके द्वारा एक सुसाइड लेटर भी छोड़ा गया है जिसमें उन व्यक्तियों के नाम हैं जिनकी वजह से उन्हें आत्महत्या करनी पड़ी। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ बहुत जल्दी वह सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं इस मामले में डीएसपी टोहाना वीरम सिंह ने बताया कि जांच अभी तक की प्राइमरी जांच के दौरान होने में पाया है कि नोहर चंद ने अपना कमरा अंदर से बंद किया हुआ था वह उन्होंने आत्महत्या की है उनके पास से एक सुसाइड लेटर भी बरामद हुआ है पुलिस इस मामले की जांच कर रही है बयान दर्ज किए जा रहे हैं ये मामला दर्ज किया जा रहा है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x