सड़क हादसा: नशे की हालत में बाइक चलाना पड़ा मंहगा, दो की मौत, दो गंभीर घायल

सड़क हादसा: नशे की हालत में बाइक चलाना पड़ा मंहगा, दो की मौत, दो गंभीर घायल

सड़क हादसा: नशे की हालत में बाइक चलाना पड़ा मंहगा, दो की मौत, दो गंभीर घायल

News Josh Live, 12 Oct, 2020

कांगथली-पाबसर मार्ग पर हुए सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि हादसे का कारण शराब पीकर बाइक चलाना है। फिलहाल घायलों को सिविल अस्पताल कैथल लाया गया, जहां एक की हालत नाजुक होने के कारण पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। हादसा रविवार रात को दो बजे के करीब हुआ। चोरों युवक एक ही बाइक पर सवार थे और हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ था।

रास्ते में सड़क पर गड्ढे में बाइक लगने के कारण संतुलन बिगड़ने पर चारों सड़क पर जा गिरे। इस हादसे में गुरमेज और नुरदीप की मौत हो गई, जबकि सतनाम और विक्रम घायल हो गए। विक्रम को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों ने इस हादसे की सूचना सीवन थाना पुलिस में दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शव की पहचान होने पर स्वजनों को इसकी जानकारी दी गई।

सीवन थाना प्रभारी शिव कुमार सैनी ने बताया कि चारों युवक शराब के नशे में थे, जो धौंस गांव से वापस खरौदी आ रहे थे। वहां से रात को नौ बजे चले, लेकिन रास्ते में रुक रुककर शराब पीते आए। सड़क पर गड्ढे में बाइक लगने के बाद संतुलन बिगड़ने पर यह दुर्घटना हुई। चारों नशे की हालत में होने के कारण यह हादसा हुआ है। बाइक पर भी शराब गिरी हुई मिली। पुलिस ने मामले में 174 के तहत कार्रवाई कर शव स्वजनों को सौंप दिए।

सीवन थाना पुलिस के अनुसार खरौदी गांव निवासी 30 वर्षीय गुरमेज सिंह जो चिनाई मिस्त्री का काम करता है और 21 साल का युवक नुरदीन मजदूर का काम करता है। दोनों अपने दूसरे साथी सतनाम सिंह और विक्रम के साथ रविवार रात को आठ बजे चलकर धौंस गांव में नुरदीन के मामा के घर पहुंचे। यहां से करीब नौ बजे वापस खरौदी के लिए चल दिए। बाइक युवक नुरदीप चला रहा था।

खरौदी गांव निवासी मलकीत सिंह ने बताया कि उसका चचेरा भाई गुरमेज सिंह घर का इकलौता बेटा था। वह अपनी पीछे पत्नी और तीन बेटियों को छोड़ गया। वहीं नुरदीन के पिता गुलाबअली ने बताया के नुरदीप आठवीं कक्षा तक पढ़ा है। इसके बाद वह मजदूरी कर परिवार के पालन-पोषण में उसका सहयोग कर रहा था। दो युवकों की मौत से गांव में मातम का माहौल है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x