बरोदा के रम्भड़ा गांव में भिड़े दो पक्ष, एक की मौत, तीन घायल

बरोदा के रम्भड़ा गांव में भिड़े दो पक्ष, एक की मौत, तीन घायल

बरोदा के रम्भड़ा गांव में भिड़े दो पक्ष, एक की मौत, तीन घायल

News Josh Live, 01 Nov, 2020

हरियाणा के बरोदा विधानसभा क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें क्षेत्र के रभड़ा गांव में बीते शनिवार देर रात दो पक्षों के बीच थोड़ी कहासुनी हो गई। जिसके चलते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में गोलियां और तेजधार हथियार चलने लगे। इस झगड़े के दौरान हमले में घायल शराब कारोबारी रिशिया मलिक की मौत हो गई।

मलिक पर तेजधार हथियार से वार किया गया था। वहीं दूसरे पक्ष से तीन युवक घायल हो गए है। इनमें दो युवकों को गोली लगी है। घायलों को महिला मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई, रोहतक के लिए रेफर कर दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की मानें तो मामला आपसी रंजिश का है।

बता दें कि रभड़ा निवासी ऋषि (रिशिया) मलिक शराब का ठेका चलाता था। शनिवार देर शाम वह अपने गांव की गली में मौजूद था। मिली जानकारी के मुताबिक इसी गांव का संदीप अपने साथियों के साथ आया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते विवाद इतना गहरा गया कि झगड़े ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। एक तरफ से तेजधार हथियार से हमला हो गया तो दूसरी तरफ से फायरिंग की गई।

वहीं तेजधार हथियार से ऋषि मलिक गंभीर रूप से घायल हो गया तो संदीप और उमेश को गोली लग गई, जबकि अमन लाठी डंडे लगने से घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण भी घर से बाहर निकल आए। ग्रामीणों को देख हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। जानकारी दें दें कि ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती करावाया है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x