हरियाणा पुलिस के 2 कर्मचारियों को किया गया सस्पेंड, जानिए क्या है वजह ?

हरियाणा पुलिस के 2 कर्मचारियों को किया गया सस्पेंड, जानिए क्या है वजह ?

हरियाणा पुलिस के 2 कर्मचारियों को किया गया सस्पेंड, जानिए क्या है वजह ?

News Josh Live, 09 Nov, 2020

सोनीपत के मोहाना थाने के पास गुरुजी की अवैध शराब फैक्ट्री के मामले में मोहाना पुलिस चौकी के दो कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है। इससे पहले पुलिस चौकी के प्रभारी और बीट प्रभारी को सस्पेंड किया गया था। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। मामले में मोहाना थाना प्रभारी श्री भगवान व एसआई जसबीर को संस्पेड किया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक मोहाना थाने के महज सवा दो किलोमीटर दूरी पर ही अवैध शराब की फैक्ट्री चल रही थी। फैक्ट्री लॉकडाउन के बाद घर में शिफ्ट कर दी थी। जिसके बाद शराब की सप्लाई एक गांव से दूसरे गांव में होने लगी। इस अवैध गोरखधंधे की पुलिस को कानोंकान खबर तक नहीं लगी।

जिले में अचानक हुई मौतों के बाद जांच का दायरा बढ़ा तो पता लगा कि कई लोगों की मौत जहरीली शराब से हुई थी। उनमें से कई के पोस्टमार्टम होने पर यह साफ हो गया कि उन्होंने शराब पी थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की तो गांव नैना ततारपुर में जहरीली शराब बनाने का भंडाफोड़ हुआ था। जिसमें सामने आया था कि पेशे से अध्यापक विजय के मकान में लंबे समय से अवैध शराब का गोरखधंधा चल रहा था।

जिसमें पुलिस ने आरोपित विजय को गिरफ्तार किया था। उस पर आरोप है कि उसके मकान में शराब का अवैध कारोबार होता रहा। मामले में पुलिस ने दो आरोपित अजीत उर्फ जीता व मुकेश उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया गया हैं। पूछताछ में आरोपितों ने जहरीले व अवैध कारोबार में दो माह से ही शामिल होने की बात पुलिस के सामने कबूली हैं। अदालत ने आरोपितों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x