दर्दनाक हादसा: डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी कार, दो दोस्तों की मौके पर ही मौत

दर्दनाक हादसा: डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी कार, दो दोस्तों की मौके पर ही मौत

दर्दनाक हादसा: डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी कार, दो दोस्तों की मौके पर ही मौत

News Josh Live, 15 Oct, 2020

अंबाला- दिल्ली हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे घायल अवस्था में निजी हस्पताल में दाखिल करवाया गया। बता दें कि हादसा अंबाला से कुरुक्षेत्र की तरफ जा रही टाटा सफारी के डिवाइडर से टकराने की वजह से हुआ। मृतकों के परिजनों ने फोन करके पुलिस को मौके पर बुलाया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंच पुलिस ने घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया। जहां डाक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान दीपक निवासी शाहाबाद, सन्नी विज निवासी कुरुक्षेत्र के रूप में हुई है। वहीं घायल होने वाले गुरदेव, नमित, सुरेंद्र, पारुल भी कुरुक्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे दीपक, सन्नी विज, गुरदेव, नमित, सुरेंद्र, पारुल कार में सवार होकर अंबाला आए थे। अंबाला में घूमने के बाद सभी लौट रहे थे। अंबाला-दिल्ली हाईवे पर कुलदीप नगर के नजदीक पहुंचने पर कार का टायर पंक्चर हो गया। स्पीड अधिक होने के कारण कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई फिर पलटि खाकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। सूचना पाकर पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने जब घायलों के बयान लिए तो पता चला कि कार में छह लोग सवार थे। दो मृतक और तीन घायलों की पहचान होने के बाद छठे दोस्त की तलाश में पुलिस फिर मौके पर पहुंची। पुलिस दिनभर इस छठे दोस्त पारुल को तलाश करती। बाद में पुलिस को सूचना मिली कि लोगों ने पारुल को घायल हालत में अंबाला-चंडीगढ़ रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया है। यहां पर उपचार देकर उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

बताया जा रहा है कि मृतक दीपक पेशे से पंडित का काम करता था। शाम को वह अपने घर पर ही था। उसके दोस्त आए और कहने लगे कि कार से अंबाला चलते हैं और वहां से घूमकर रात में ही लौट आएंगे। दीपक ने भी दोस्तों की बात मान ली और कार में अंबाला आ गया। अंबाला से लौटते समय हादसा हो गया।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x