कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के दो शूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के दो शूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के दो शूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

चंडीगढ़, 1 मई – हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 2016 से फरार चल रहे 7 लाख 50 हजार रुपये के इनामी गैंगस्टर सूबे गुर्जर को एयरपोर्ट, दिल्ली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा सहित कई राज्यों की पुलिस को सूबे गुर्जर की तलाश थी।
गुरुग्राम जिले के बडग़ुज्जर निवासी गैंगस्टर जो हरियाणा और पड़ोसी राज्यों की पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बना हुआ था, वर्ष 2004-05 से ही एक कुख्यात अपराधी रहा है। यह मुख्य रूप से कौशल गैंग के साथ मिलकर अपराधों को अंजाम देता रहा तथा कौशल के पकड़े जाने के बाद यह गैंग की कमान सम्भाल रहा था।
प्रारंभिक पूछताछ के अनुसार सूबे गुर्जर पर दिल्ली-एनसीआर सहित हरियाणा, राजस्थान व उत्तर प्रदेश में हत्या के 11 मामले, हत्या के प्रयास के 12 मामले, दर्जनों अभियोगों में फिरौती मांगने व जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य गंभीर धाराओं के दर्जनों केस दर्ज हैं। इनमे से 2 अभियोगों में अदालत से सजायाफ्ता है तथा अन्य कई मामलों में उद्घोषित अपराधी भगोड़ा घोषित है। साथ ही करीब 20 अन्य मामलों में गिरफ्तारी बकाया है।
स्पेशल टास्क फोर्स, हरियाणा ने इनामी गैंगस्टर सुबे गुर्जर को अदालत से 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर अलग-अलग राज्यों में सुबे गुज्जर के ठिकानों व मददगारों की तलाश व अपराध में प्रयोग किए गए हथियारों व अन्य साजो सामान को बरामद करने की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x