कोहली बिना आउट हुए - गलतीं से पाकिस्तान को गिफ्ट दें बैठे

कोहली बिना आउट हुए – गलतीं से पाकिस्तान को गिफ्ट दें बैठे

कोहली बिना आउट हुए – गलतीं से पाकिस्तान को गिफ्ट दें बैठे

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली से बल्‍लेबाजी के दौरान बड़ी गलती हो गयी हैं. पाकिस्तानी बॉलर नें बाउन्सर गेंद डाली. जिसपर विराट नें हुक शॉट खेलना चाहा. लेकिन बॉल कोहली के बल्ले के नजदीक से निकलकर विकेटकीपर सरफराज अहमद के हाथों में आ गयी. पाकिस्तानी खिलाड़ियों नें अंपायर से कोहली को आउट देने की अपील की. अंपायर नें हाँ में सिर तो हिला दिया मगर आउट देने के लिए अपनी ऊँगली नहीं उठाई. कोहली को लगा की मैं आउट हो गया तो कोहली खुद से ही पवेलीयन की तरफ चल दिए. विराट को पवेलीयन की तरफ जाता देख अंपायर नें भी कोहली को आउट करार दे दिया.

विराट कर बैठा बड़ी गलती

भारतीय टीम के होनहार बल्लेबाज Father’s Day पर पाकिस्तान को विकेट तोहफे में दे बैठे. कोहली के पवेलीयन में जाने के बाद जब रिप्ले देखा गया तो बॉल कोहली के बैट से दूर नजर आयी. अल्ट्राएज के द्वारा देखा गया तो बॉल और बैट का कोई सम्पर्क नहीं हुआ था. जब विराट कोहली को इस बात का पता चला तो विराट काफी गुस्से में नजर आए.

विराट ड्रेसिंग रूम में बल्ले को देख रहे थे

जब विराट ड्रेसिंग रूम में पहुँचे तो अपने बैट के हत्थे को हिलाते हुए दिख रहे थे. शायद विराट बल्ले से निकलने वाली आवाज को सुन रहे थे. दरअसल विराट का बल्ला बॉल को लगा ही नहीं था. उनके बल्ले का हत्था लूज था जिसकी आवाज सुनकर विराट को लगा की बॉल बल्ले के संपर्क में आयी हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x