पति की हत्याकांड मामले में पत्नी ने खोले बड़े राज, दोस्त के खिलाफ केस दर्ज

पति की हत्याकांड मामले में पत्नी ने खोले बड़े राज, दोस्त के खिलाफ केस दर्ज

पति की हत्याकांड मामले में पत्नी ने खोले बड़े राज, दोस्त के खिलाफ केस दर्ज

News Josh Live, 03 Nov, 2020

रोहतक में एक हफ्ते पहले पति की हत्याकांड मामले में अब पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है। पत्नी ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि दोस्त ने ही पति के साथ कुकुर्म के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

वहीं फिलहाल पुलिस मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले कुछ कहने से इनकार कर रही है। मृतक की पत्नी की शिकायत पर कुकर्म के बाद हत्या के आरोप में आरोपित अनूप के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्या था मामला-

दरअसल, एक गांव निवासी 40 वर्षीय व्‍यक्ति 21 अक्टूबर को खेत पर गया था। 22 अक्टूबर तक वो घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की । तलाश करते हुए उसकी पत्नी खेत पर पहुंची तो खेत में पति का शव पड़ा मिला था।

हत्या की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा था। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया था कि शाम के समय वो भी अपने पति के साथ खेत पर गई थी, लेकिन उसके पति ने उसे अकेले ही घर भेज दिया था।

इसके बाद पति का दोस्त अनूप उर्फ नुपा शराब की बोतलर लेकर खेतों की ओर जाता मिला था। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि आरोपित ने ही साजिश के तहत हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए अब मृतका की पत्नी की शिकायत पर आरोपित अनूप के खिलाफ कुकर्म के बाद हत्या करने की शिकायत दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि व्‍यक्ति का शव पड़ा मिला था, वहां मिट्टी पर कई लोगों के पैरों के निशान भी मिले थे। मौके पर ही शराब की बोतल भी पड़ी थी। माना जा रहा है कि आरोपित ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर घटनास्थल पर शराब पी और नशे में ही हत्या को अंजाम दिया था।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x