पत्नी ने प्रेमी भतीजे संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट,अब खुले राज

पत्नी ने प्रेमी भतीजे संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट,अब खुले राज

पत्नी ने प्रेमी भतीजे संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट,अब खुले राज

News Josh Live, 28 Oct, 2020

पानीपत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी भतीजे संग मिलकर पत्नी ने पति की मुंह और गला दबाकर हत्या कर डाली। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद पूरी रात वह कमरे में सोती रही और सुबह उठकर उसने सास-ससुर को पराठे खिलाकर खेत में भेज दिया।

फिर पति के मरने की बात बता ड्रामेबाजी करनी शुरू कर दिए। साथ ही भतीजा भी इस ड्रामे में शामिल था। वहीं स्विच ऑफ कर मोबाइल भी छुपा दिए। दिखावे की तो इतनी हद थी कि पत्नी पति का सिर गोद में रख रोती रही। वहीं पत्नी ने कहा कि उसे पता नहीं है कि पति की मौत कैसे हुई।

पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि होने के बाद चांदनी बाग थाना पुलिस ने पत्नी और प्रेमी पर केस दर्ज किया है। यूपी के मुजफ्फरनगर के मथुरा निवासी बह्मपाल ने बताया वह 20-25 साल से जावा कॉलोनी में रह रहे हैं। 26 वर्षीय बेटा अनिल फैक्ट्री में सिलाई का काम किया करता था।

पिता ने बताया कि संगीता का मायका मुजफ्फरनगर के हरिनगर गांव में है। 10 साल पहले अनिल और संगीता की शादी हुई थी। बाद में पता चला कि शादी से पहले संगीता गांव के एक युवक के साथ भाग गई थी। वहीं अब उसके जेठ के बड़े बेटे 19 वर्षीय अनिल के साथ अवैध संबंध थे। भतीजा उम्र में संगीता से करीब 10 साल छोटा है। दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते अनिल की हत्या कर दी।

 

 

 

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x