पंचकूला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 बच्चों को अगवा करने वाली महिला गिरफ्तार

पंचकूला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 बच्चों को अगवा करने वाली महिला गिरफ्तार

पंचकूला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 बच्चों को अगवा करने वाली महिला गिरफ्तार

News Josh Live, 02 Nov, 2020

पंचकूला पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने अगवा किए गए तीनों बच्चों को सही सलामत बरामद कर लिया है, वहीं आरोपी महिला को भी काबू कर लिया है। आरोपी महिला सेक्टर 6 में तीनों बच्चों को लेकर जा रही थी, पुलिस की टीम ने आरोपी महिला को काबू किया और तीनों बच्चों को सही सलामत घर पहुंचाया।

क्या था पूरा मामला

प्रीति नाम की एक 40 वर्षीय महिला ने पंचकूला सेक्टर-6 से तीन बच्चियों को अगवा कर लिया था। इस मामले में पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगी थी, जिसमे एक महिला बच्चियों को अपने साथ ले जाती दिखाई दे रही थी।

जिसके बाद पंचकूला पुलिस द्वारा महिला की तलाश के लिए सोशल मीडिया पर तीनो बच्चियों और महिला की तस्वीर वायरल की गयी थी। ये तीनों बच्चियां सेक्टर-6 में कोठियों में काम करने वाली एक महिला की हैं। पुलिस ने पंचकूला वासियो से मदद के लिए अपील की थी। इसी का नतीज़ा है कि पंचकूला पुलिस द्वारा तीनो बच्चियों को सही सलामत ढूंढ लिया गया।

तीनो बच्चियों को उनके माता-पिता के पास छोड़ दिया गया है और महिला को अरेस्ट कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सफाई करने के वक्त पार्क में खेलने के लिए छोड़ देती थी

बच्चियों की माँ तीनो को अपने साथ लाती थी और जब कोठियों में काम करने जाती थी तो उन्हें पार्क में खेलने छोड़ देती थी। 26 अक्टूबर को महिला जब कोठियों से काम करके बच्चियों को लाने पार्क पहुंची तो वे वहां नहीं थी। महिला ने सोचा शायद वे घर चली गईं। शाम को महिला घर पहुंची तो बच्चियां वहां नहीं थी। घरवालों ने बच्चियों को रिश्तेदारों और पड़ोसियों के पास ढूंढ़ा लेकिन वे नहीं मिली।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x