महिला को घर आए मैकेनिक से हुआ प्यार, सात साल पहले की थी लव मैरिज

महिला को घर आए मैकेनिक से हुआ प्यार, सात साल पहले की थी लव मैरिज

महिला को घर आए मैकेनिक से हुआ प्यार, सात साल पहले की थी लव मैरिज

News Josh Live, 12 Oct, 2020

लव मैरिज के बाद दोबारा से प्यार होना सुनने में थोड़ा अजीब लगता है। लेकिन ऐसा ही मामला पानीपत से आया है जिसमें युवती के लव मैरिज करने के सात साल बाद किसी दूसरे शख्स से प्यार हो गया और वह उसके साथ भाग गई। अब जब पुलिस ने पत्नी को पकड़ लिया तो पत्नी ने अपने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया।

दरअसल युवती को लव मैरिज के सात बाद घर में एसी लगाने आए मैकेनिक से प्यार हो गया और उसके साथ फरार हो गई। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पति ने उसको रात में मैकेनिक से फोन पर बात करते पकड़ा। जिसके बाद पत्नी ने अपनी गलती मानी लेकिन दूसरे ही दिन वह अपने प्रेमी के साथ लापता हो गई।

सिटी थाना प्रभारी योगेश कटारिया ने बताया कि पति ने एक शख्स के खिलाफ पत्नी को भगाकर ले जाने का केस दर्ज करवाया था। दो दिन बाद उसकी पत्नी जींद में मिल गई। लेकिन पत्नी ने वहां पर अपनी मर्जी से जाने का बयान दिया।


पीड़ित पति ने बताया कि उसने साल 2013 में इंसार बाजार की रहने वाली युवती के साथ लव मैरिज की थी। दोनों की चार साल की एक बेटी भी है। दोनों की अच्छी जिंदगी चल रही थी लेकिन जून 2020 में विरेंद्र नामक एसी मैकेनिक घर पर एसी लगाने आया था।

पीड़ित पति ने बताया कि उस वक्त वह घर पर नहीं था। घर पर लाइट नहीं थी इस वजह से मैकेनिक उसकी पत्नी को मोबाइल नंबर दे गया था। लाइट आई तो पत्नी ने फोन किया तो वह एसी चलाकर गया था।

इसके बाद दोनों की बातचीत फोन पर होने लगी। विरेंद्र की बातचीत पीड़ित पति की पत्नी के साथ होती थी। रात को दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरु हो गया। एक दिन आधी रात को अचानक पीड़ित पति की आंख खुली तो पत्नी विरेंद्र से बात कर रही थी।

मोबाइल में चैटिंग व वीडियो देखने के बाद पति ने पत्नी को डांटा फटकारा और रात को ही युवक पत्नी व बेटी को लेकर ससुराल चला गया। वहां पत्नी ने पिता के सामने गलती मान माफी मांग ली। पत्नी व बेटी को मायके छोड़कर युवक घर आ गया। अगले दिन सुबह पत्नी घर से निकल गई।

इसके बाद पीड़ित पति अपने ससुर के साथ मिलकर आरोपी विरेंद्र के घऱ पहुंचा लेकिन यहां पर विरेंद्र नहीं मिला। जिसके बाद पता किया तो बताया कि विरेंद्र जींद में अपनी मां के साथ गया है। ससुर और पीड़ित पति जींद में दिये गए पते पर पहुंचे लेकिन वो पता गलत निकला।

इसके बाद पुलिस को मामले की शिकायत दी गई तो पुलिस की टीम ने गहनता से पूछताछ की। पुलिस ने जींद से ही पत्नी को ढूंढ निकाला। लेकिन जब थाने में पत्नी पहुंची तो उसने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया और प्रेमी के साथ रहने का बयान दिया।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x