बातों में ऐसी उलझी महिला कि गंवा दिए होश, खुद ही दे दी जूलरी और कैश

बातों में ऐसी उलझी महिला कि गंवा दिए होश, खुद ही दे दी जूलरी और कैश

बातों में ऐसी उलझी महिला कि गंवा दिए होश, खुद ही दे दी जूलरी और कैश

News Josh Live, 20 Oct, 2020

अक्सर बड़े-बूढ़े कहते हैं अनजान लोगों से बात मत करो। या फिर अगर आप रास्ते में अकेले जा रहे हैं और कोई अजनबी आपको बातों में उलझाने की कोशिश करें तो सावधान रहें। हम ऐसा क्यों कह रहे हैं क्योंकि इसी तरह की वारदात का शिकार एक महिला हो गई है।

महिला का कहना है कि 2 युवकों ने उन्हें बातों में उलझाया। जिसके बाद उन्हें कुछ याद नहीं कि उनके साथ क्या हुआ। वे कब उनके पास से कैश व जूलरी वाला बैग लेकर फरार हो गए महिला को पता नही नहीं चला। इस मामले में 2 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

शिकायत सोहना के वॉर्ड 18 में रहने वाली महिला राजेंद्री ने दी है। वह बादशाहपुर एरिया में कादरपुर रोड पर दुकान चलाती हैं। 14 अक्टूबर को वह सोहना से बादशाहपुर पहुंचीं और वहां से दुकान के लिए पैदल जा रही थीं। तभी 2 युवक मिले और महिला को आवाज देकर रोका। फिर महिला से कुछ घर-परिवार के बारे में बातचीत करने लगे। इसके बाद महिला को कुछ समझ ही नहीं आया।

जैसे युवक कहते गए उन्होंने अपने कानों के कुंडल व अंगूठी उतार बैग में रख दी। करीब पौने घंटे बाद महिला ने होश संभाला तो खुद को सड़क किनारे बैठे पाया। महिला का बैग गायब था।

आरोप है कि बैग में 30 हजार रुपये नकद, एटीएम कार्ड, कान के कुंडल, अंगूठी व मोबाइल थे। कादरपुर रोड पर डीके बिल्डिंग के पास की यह वारदात बताई गई है। अब मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि शिकायत पर बादशाहपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। आसपास के एरिया में सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है कि आरोपितों की पहचान की जा सके।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x