फेसबुक वाला प्यारः प्रेमिका ने नाबलिग प्रेमी को भेजा लीगल नोटिस, कहा- शादी कर लो वरना…

फेसबुक वाला प्यारः प्रेमिका ने नाबलिग प्रेमी को भेजा लीगल नोटिस, कहा- शादी कर लो वरना…

फेसबुक वाला प्यारः प्रेमिका ने नाबलिग प्रेमी को भेजा लीगल नोटिस, कहा- शादी कर लो वरना…

News Josh Live, 15 Oct, 2020

आजकल सोशल मीडिया लोगों की जिंदगी में एक अहम भूमिका निभा रहा है। अक्सर कुछ लोग फेसबुक के जरिए ही लोगों से इतना जुड़ जाते हैं कि बात प्यार तक पहुंच जाती है और फिर शादी तक। ऐसा ही मामला रोहतक की युवती का हैं। जिसमें रोहतक की रहने वाली एक युवती को कैथल के एक युवक से फेसबुक पर प्यार हो गया।

लेकिन, नाबालिग युवक को उस समय प्यार करना महंगा पड़ गया है। जब युवती ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा ओर युवक ने इंकार कर दिया। युवक के शादी से मना करने के बाद युवती ने वकील के जरिए युवक को कानूनी नोटिस भेजकर 15 दिन में शादी करने की चेतावनी दी है।

जानकारी के मुताबिक युवती रोहतक की रहने वाली है और बालिग है जबकि युवक कैथल का रहने वाला है। युवक नाबालिग बताया जा रहा है। फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया और आपस में मिलने लगे।

प्रेमिका का आरोप है कि युवक ने अपने स्वजनों से उसे मिलाया था। वहीं शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब शादी से इंकार कर दिया है। युवती ने बताया कि उसके बाद अश्लील फोटो और वीडियो भी है।

युवती ने बताया कि अब शादी से इंकार करने के बाद वकील के जरिये कानूनी नोटिस भेजा गया है। युवक को 15 दिन के लिए नोटिस भेजा गया है। अगर युवक 15 दिन में शादी नहीं करेगा तो वह उसके खिलाफ एक्शन लेगी।

युवती ने नोटिस का खर्चा भी प्रेमी से मांगा है। बकायदा नोटिस में लिखा गया है कि नोटिस को भिजवाने का खर्चा और फीस भी देने के लिए आप जिम्मेदार हैं। शायद यह पहला ऐसा मामला हो जिसमें युवती ने प्रेमी से शादी के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x