बरोदा उपचुनाव: बीजेपी ने फिर जताया योगेश्वर दत्त पर भरोसा, चुनाव में पहलवान दिखाएंगे 'दम'

बरोदा उपचुनाव: बीजेपी ने फिर जताया योगेश्वर दत्त पर भरोसा, चुनाव में पहलवान दिखाएंगे ‘दम’

बरोदा उपचुनाव: बीजेपी ने फिर जताया योगेश्वर दत्त पर भरोसा, चुनाव में पहलवान दिखाएंगे ‘दम’

News Josh Live, 16 Oct, 2020

बरोदा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने एक बार फिर से पहलवान योगेश्वर दत्त पर अपना दांव लगाया है। हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा ने बरोदा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए गुरुवार को पार्टी नेता एवं ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

आपको बता दें कि 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बरोदा से पहलवान योगेश्वर दत्त को टिकट थमाया था लेकिन वो कांग्रेस के श्रीकृष्ण हुड्डा से हार गए थे। लेकिन श्रीकृष्ण हुड्डा के निधन के बाद एक बार फिर यहां पर उपचुनाव हो रहा है और भाजपा ने लम्बी कसमकस के बाद योगेश्वर दत्त को ही दोबारा टिकट दिया है।

भाजपा द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद योगेश्वर दत्त ने ट्वीट के जरिए पार्टी के शीर्ष नेताओं का आभार जताया है। योगेश्वर दत्त ने लिखा, “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर समेत शीर्ष नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व द्वारा एक बार फिर से विश्वास दिखाते हुए मुझे बरोदा विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने पर मैं पार्टी के आलाकमान और बरोदा की जनता को हार्दिक आभार एवं धन्यवाद प्रकट करता हूं”

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x