युवती से 7 महीने पहले की थी लव मैरिज, अब युवक की संदिग्ध मौत, जानें पूरा मामला

युवती से 7 महीने पहले की थी लव मैरिज, अब युवक की संदिग्ध मौत, जानें पूरा मामला

युवती से 7 महीने पहले की थी लव मैरिज, अब युवक की संदिग्ध मौत, जानें पूरा मामला

News Josh Live, 25 Oct, 2020

फतेहाबाद के नुरकीअहली गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। इस हत्याकांड को ऑनरकिलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि युवती ने युवक को फोन कर बुलाया था और पीटकर हत्या कर दी । हादसे के बाद शव को दुघर्टना में मौत का रुप देने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक हिसार के दयानंद कॉलोनी का रहने वाला 32 वर्षीय निशांत ने प्रेम विवाह किया था। उसने फतेहाबाद की नूरकी अहली गांव की युवती अनीता के साथ लव मैरिज की थी। मृतक निशांत के परिजनों की माने तो युवती के परिजन इस शादी से खुश नहीं थे। जिसके चलते युवती शादी के कुछ समय बाद से करीब सात महीने से अपने घर में ही रह ही थी।

मृतक निशांत के भाई प्रिंस ने बताया कि करीब तीन महीने पहले अनीता के परिजनों का फोन आया था कि उसकी मां की तबीतय खराब है, ऐसे में वह मिलने के लिए आ जाए। प्रिंस ने बताया कि उसका भाई निशांत और भाभी अनीता फतेहाबाद के नूरकी अहली गांव आ गए थे। लेकिन यहां से अनीता को वापस नहीं जाने दिया गया और उसका फोन भी बंद करवा दिया था। निशांत ने कई बार मिलने की कोशिश की लेकिन अनीता से नहीं मिल पाया।

प्रिंस ने बताया कि शनिवार सुबह अनीता का फोन आया था कि वो उसे यहां से लेकर चला जाए और उसने अपने परिवार से बात कर ली है। निशांत की मौसी भी फतेहाबाद में ही रहती थी। शनिवार को उसकी मौसी क लड़की की शादी शहर के दीप होटल में रखी हुई थी।

निशांत ने कहा था कि वह शादी के बाद रात को उसे लेने के लिए आ जाएगा। प्रिंस ने बताया कि उसके भाई का साढ़े 7 बजे फोन आया था कि वह अनीता को लेने के लिए नुरकीअहली जा रहा है। लेकिन उसके बाद उसका फोन बंद आया। रात साढ़े 10 बजे अनीता के परिजनों का फोन आया था कि घर के बाहर निशांत की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है और उसकी हादसे में मौत हो गई। उसके शव को नागरिक अस्पताल में लेकर आए है।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्लानिंग के तहत ही मृतक की पत्नी, पिता, माता, बेटे व अन्य लोगों ने उसकी हत्या की है। जिस जगह कार क्षतिग्रस्त है वहां से उसकी मौत नहीं हो सकती। घटना की सूचना मिलते ही रविवार सुबह पुलिस गांव में पहुंची और साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू कर दी है।

वही पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सदर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x